राजनीति के साथ हर विषय पर लेख पढने को मिलेंगे....

बुधवार, मार्च 17, 2010

हिन्दु नव वर्ष में हमने भी शुरू की एक नई पारी

हिन्दु नववर्ष के पहले दिन की रात को ही हमने भी अपने ब्लागर जीवन की एक नई पारी की शुरुआत की है। इस नई पारी का खुलासा हम पहले भी कर चुके हैं। हमने आज ब्लाग 4 वार्ता में पहली बार चिट्ठा चर्चा की है। अब हम इसमें कितने सफल हुए हैं यह तो ब्लाग बिरादरी बताएगी। हमें इस बात की खुशी है कि हम भी ब्लाग जगत में कुछ नया करने में सफल रहे हैं।

हमने कभी सोचा नहीं था कि हम कभी चिट्ठा चर्चा कर पाएंगे। ये काम हमें बहुत कठिन लगता था। इतने सारे चिट्ठों को पढऩे के बाद चर्चा करना वास्तव में आसान नहीं होता है। लेकिन कुछ पाने के लिए कुछ तो खोना पड़ता है। ऐसे में यह तय है कि अगर कुछ अच्छा करना है तो उसके लिए समय तो देना पड़ेगा। चिट्ठा चर्चा करने के लिए हमें ललित शर्मा ने गुरुमंत्र दिया और हमने कर दी तैयार चिट्ठा चर्चा। आप भी देखें उसे ब्लाग 4 वार्ता में एक नजर बताएं कि हमारा पहला प्रयास कैसा है। उम्मीद है कि समय के साथ हम इसमें भी परिपक्व हो जाएंगे और चर्चा को संवारने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

3 टिप्पणियाँ:

Udan Tashtari बुध मार्च 17, 08:47:00 am 2010  

बेहतरीन रहा पहला प्रयास ही...शुभकामनाएँ.

बेनामी,  बुध मार्च 17, 09:05:00 am 2010  

जिस पैटर्न पर चिट्ठाचर्चाएँ चलती आईं हैं, उन्हें देखते हुए आपका यह प्रथम प्रयास सराहनीय है। ध्यान रखिएगा कि ब्लॉग पोस्ट की ही चर्चा हो ब्लॉगर की टांग खिंचाई नहीं और ना ही छींटाकशी हो

ताऊ रामपुरिया बुध मार्च 17, 09:26:00 am 2010  

बहुत सुंदर चर्चा की आपने. पाबला जी की सलाह पर ध्यान रखियेगा. इतनी साफ़ बात पाबलाजी ही कह सकते हैं.

रामराम.

Related Posts with Thumbnails

ब्लाग चर्चा

Blog Archive

मेरी ब्लॉग सूची

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP