राजनीति के साथ हर विषय पर लेख पढने को मिलेंगे....

बुधवार, जून 22, 2011

स्टेडियम तैयार होते ही आईपीएल के मैच कराएंगे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का बचा काम पूरा होते ही हमारा संघ आईपीएल के कुछ मैचों की मेजबानी लेगा। बड़े मैचों के आयोजन की राह में स्टेडियम का अधूरा काम है। अधूरा काम जल्द पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से भी चर्चा हो चुकी है।
ये बातें छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया ने कहीं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हम तो दो साल पहले ही आईपीएल के मैच की मेजबानी लेने तैयार थे। उस समय बीसीसीआई से अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को मैचों के लिए उपयुक्त भी माना था। लेकिन तब आईपीएल देश से बाहर जाने के कारण हम मेजबानी से वंचित रह गए थे। हमारा प्रयास फिर से आईपीएल के मैचों के मेजबानी लेने का है, लेकिन अब तक स्टेडियम में काफी काम बचा है। स्टेडियम में मुख्य रुप से इंटीरियर का काम बचा है। इसका काम जैसे ही पूरा होगा हम फिर से मेजबानी का दावा करेंगे। उन्होंने बताया कि स्टेडियम लोक निर्माण विभाग को सौंपा जा चुका है और अब उम्मीद है कि जल्द ही सारा काम पूरा हो जाएगा।
श्री भाटिया ने बताया कि बीसीसीआई से एक राष्ट्रीय कोच प्रदेश के खिलाड़ियों को तैयार करने जल्द आएंगे। इस कोच की सेवाएं संघ दो साल के लिए लेगा और हर वर्ग के खिलाड़ियों को उनसे प्रशिक्षण दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारे खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं उससे उम्मीद है कि छत्तीसगढ़ को जल्द ही बीसीसीआई से स्थाई मान्यता मिल जाएगी और छत्तीसगढ़ की भी रणजी टीम बनेगी।

0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

ब्लाग चर्चा

Blog Archive

मेरी ब्लॉग सूची

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP