राजनीति के साथ हर विषय पर लेख पढने को मिलेंगे....

बुधवार, सितंबर 28, 2011

छत्तीसगढ़ की आयुषी चौहान सेमीफाइनल में

अखिल भारतीय टैलेंट सीरिज लॉन टेनिस में मेजबान छत्तीसगढ़ के लिए दूसरा दिन शानदार रहा। अंडर 16 बालिका वर्ग में चौथी वरीयता प्राप्त छत्तीसगढ़ की आयुषी चौहान ने सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। इधर बालक वर्ग में पार्थ दीक्षित के साथ सार्थक देवरस ने अंडर 14 और 16 के भी क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है।
शाम को यूनियन क्लब में खेले गए अंडर 16 के पहले क्वार्टर फाइनल में आयुषी चौहान ने कौशिल्या कल्पार्थी को आसानी से 8-3 से परास्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। इधर छत्तीसगढ़ क्लब में खेले गए बालक वर्ग के मुकाबलों में अंडर 14 में छत्तीसगढ़ के पार्थ दीक्षित ने दिल्ली के अरणव महाजन को 8-3 और सार्थक देवरस ने दिल्ली के मयंक आर्या को 8-1 से परास्त कर अंतिम 8 में स्थान बनाया। अंडर 16 के प्रीक्वार्टर फाइनल में पार्थ दीक्षित ने विशाल रेड्डी को 8-1 और सार्थक देवरस ने उप्र के शिवम शुक्ला को 8-1 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर और सेमीफाइनल मुकाबले बुधवार को होंगे। अंडर 14 के अन्य मैचों में उड़ीसा के अविलाष मिश्रा ने तमिलनाडु के रेहान कुमार को 8-2, एपी के के. शिवदीप ने एपी के ही फयाज कादरी को 8-4, एपी के अपरूप रेड्डी ने छत्तीसगढ़ के हिमांशु मोर्य को 8-3, एपी के जूड लेंडर ने गुजरात के निखिल देशमुख को 8-3, बिहार के निशांत कुमार ने उड़ीसा के निशांत मोहंती को 8-1 से हराया।  एपी के रोहित अयानपू को तमिलनाडु के परीक्षित रामानाथन के न खेलने से वाकओवर मिला। अंडर 16 के प्रीक्वार्टर मैचों में अपरूप रेड्डी ने रेहान कुमार को 8-3, दिल्ली के अंशुमन गुलिया ने एस. श्रीवत्सम को 8-6, अविलाष मिश्रा ने अरणव महाजन को 8-1, एन. भोपाल राजू ने केजेएन रेड्डी को 8-6, हेमंत कुमार ने छत्तीसगढ़ के स्वप्निल अयंगर को 8-2 से हराया।
बालिकाओं के अंडर 14 के क्वार्टर फाइनल मैचों में शीर्ष वरीयता प्राप्त एपी की साई निकिता ने गुजरात की संजना टांक को 8-1, एपी की लिखिता ने महाराष्ट्र की राजश्री राठौर को 8-2, महाराष्ट्र की वैभवी देशमुख ने एपी की कौशिल्या कल्पार्थी को 8-2 और एपी की नंदनी गुप्ता ने महाराष्ट्र की सिमरन गवली को 8-1 से परास्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। सेमीफाइनल में नंदनी का मुकाबला वैभवी से और लिखिता का निकिता से होगा।
अंडर 16 बालिका वर्ग के प्रीक्वार्टर फाइनल मैचों में एपी की रेहाना एचके ने तमिलनाडु की पूर्वी एम को टाईब्रेकर में 8-7 (7-3) एपी की कौशिल्या कल्पर्थी ने छत्तीसगढ़ की अक्षया पाठक को 8-2, महाराष्ट्र की वैभवी देशमुख ने महाराष्ट्र की ही राजश्री राठौर को 8-2 और एपी की लिखिता ने महाराष्ट्र की सिमरन गवली को 8-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया।


0 टिप्पणियाँ:

Related Posts with Thumbnails

ब्लाग चर्चा

Blog Archive

मेरी ब्लॉग सूची

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP