राजनीति के साथ हर विषय पर लेख पढने को मिलेंगे....

गुरुवार, नवंबर 18, 2010

उडऩ तश्तरी की टीम छत्तीसगढ़ की जमीं पर

अपने ब्लाग जगत के बादशाह उडऩ तश्तरी यानी समीर लाल ने तो छत्तीसगढ़ आने का अपना वादा पूरा नहीं किया है, लेकिन उनकी टीम जरूर आसमान से छत्तीसगढ़ की जमीं पर कल उतने वाली है। यह टीम छत्तीसगढ़ में एक सप्ताह तक रहेगी।
अपने उडऩ तश्तरी जब दिल्ली में आसमान से उतरे थे, तो उसके एक दिन बाद उनके देश कनाडा की क्रिकेट टीम भी दिल्ली पहुंची थी। यह टीम अभी वहां है, लेकिन यह टीम कल छत्तीसगढ़ की जमीं पर आ जाएगी। चलिए हम लोगों को इस बात की ही खुशी है कि समीर लाल न सही उनके उस देश (जहां वे अभी रहते हैं, वैसे वे हैं तो भारतीय ही) की एक टीम तो यहां आ रही है। यह टीम कल आसमान से यहां उतरेगी। यानी कल दिल्ली से सीधे टीम विमान से रायपुर आएगी।
हम एक बार फिर से बता दें कि अपने समीर भाई से वादा किया था कि वे जब भी भारत आएंगे तो छत्तीसगढ़ जरूर आएंगे। उनके भारत आने के बाद हमने उनको याद भी दिलाया, लेकिन लगता है उन तक हमारी बात नहीं पहुंची है। वैसे हमारी उस पोस्ट के बाद अपने भिलाई के संजीव तिवारी ने कहा था भईया उडऩ तश्तरी जरूर छत्तीसगढ़ की जमीं पर उतरेगी। हम यह तो नहीं जानते कि उडऩ तश्तरी छत्तीसगढ़ की जमीं पर उतरेगी या नहीं लेकिन उनकी टीम जरूर यहां उतर रही है।

5 टिप्पणियाँ:

अविनाश वाचस्पति गुरु नव॰ 18, 09:11:00 am 2010  

उम्‍मीद पर उड़नतश्‍तरी कायम है। आसमान पर देखो यकायक दिखलाई देगी और नीचे उतर आएगी। हिन्‍दी ब्‍लॉगरों के मध्‍य।

महेन्द्र मिश्र गुरु नव॰ 18, 10:34:00 am 2010  

उम्मीद पर दुनिया कायम है ...आपकी बात समीर भाई के सामने जरुर रखूंगा .... आभार

ali गुरु नव॰ 18, 06:47:00 pm 2010  

उम्मीद कायम रहे !

सूर्यकान्त गुप्ता गुरु नव॰ 18, 07:22:00 pm 2010  

निश्चय ही अपने उड़न खटोले से "लाल" भाई साहब भी इस धरती पर उतरेंगे और छत्तीसगढ़ की माटी पर अपना कदम रखेंगे और फिर उम्मीद पर दुनिया कायम है………………

Related Posts with Thumbnails

ब्लाग चर्चा

Blog Archive

मेरी ब्लॉग सूची

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP